भीगी भीगी रातों में, मीठी मीठी बातों में - आनंद बक्षी / किशोर कुमार, लता मंगेशकर / अजनबी (1974)

किशोर: भीगी भीगी रातों में, मीठी मीठी बातों में
ऐसी बरसातो में, कैसा लगता है?

लता: (ऐसा लगता है तुम बनके बादल,
मेरे बदन को भिगोके मुझे, छेड़ रहे हो ओ
छेड़ रहे हो ) - २

लता: (अम्बर खेले होली उई माँ
भीगी मोरी चोली, हमजोली, हमजोली ) - २
ओ, पानी के इस रेले में सावन के इस मेले में
छत पे अकेले में
कैसा लगता है

किशोर: ऐसा लगता है
तू बनके घटा अपने सजन को भिगोके खेल खेल रही हो ओ
खेल रही हो

लता: ऐसा लगता है
तुम बनके बादल मेरे बदन को भिगोके मुझे छेड़ रहे हो हो.
छेड़ रहे हो

किशोर: (बरखा से बचा लूँ तुझे
सीने से लगा लूँ 
आ छुपा लूं आ छूपा लूँ ) - २
दिल ने पुकारा देखो रुत का इशारा देखो
उफ़ ये नज़ारा देखो
कैसा लगता है, बोलो?

लता: ऐसा लगता है कुछ हो जायेगा
मस्त पवन के ये झोकें सैंया देख रहे हो ओ
देख रहे हो
ऐसा लगता है
तुम बनके बादल मेरे बदन को भिगोके मुझे छेड़ रहे हो हो
छेड़ रहे हो

------------------------------------
लेखक / गीतकार : आनंद बक्षी
गायक / गायिका : किशोर कुमार, लता मंगेशकर
फिल्‍म : अजनबी (1974)

Comments